बॉलीवुड सैलेब से सजेगा कोट्योर फैशन वीक

Filed under: Entertainment |

जयपुर। जयपुर के एक होटल में सोमवार का दिन डिजाइन और क्रिएटिविटी के नाम रहा। इसी महीने 24-25 फरवरी को होटल जयपुर मैरियट में आयोजित होने जा रही कोट्योर फैशन वीक को लेकर यहां मॉडल्स ने फस्र्ट लुक लॉन्च सेरेमनी में शिरकत की। इस अवसर पर फ्यूशिया के रिद्धिमा गोधा-गौरव गौड़ और पल्लवी सेठी ने ब्राइडल कोट्योर, फैषन डिजाइनर हिम्मत सिंह ने ब्राइडल मेन्सवीयर, एडोर ज्वैल्स की सुनैना जैन ने मिर्जिया थीम पर ज्वैलरी डिजाइन्स को दर्शाया। शेड्स की डायरेक्टर जस्सी छाबड़ा ने मॉडल्स का मेकअप और हेयर स्टाइलिंग कर जयपुर कोट्योर फैशन वीक के दौरान पेश किए जाने वाले टे्रंड्स को शोकेस किया। जयपुर कोट्योर फैषन वीक के डायरेक्टर्स में स्विस-इन के सीईओ महावीर प्रताप शर्मा, फ्यूषिया के दीपक नाहर व गौरव गौड़, एनएस पब्लिसिटी के जे.डी. माहेष्वरी तथा कालिन्दी रिसॉर्ट के एमडी अजय शर्मा शामिल हैं।

ब्राइडल-वेस्टर्न थीम शोकेस करेंगे फैशन डिजाइनर्स
जयपुर कोट्योर फैशन वीक के निदेशक दीपक नाहर ने बताया कि फैशन वीक में मुम्बई, दिल्ली, जयपुर और गुजरात के फैशन डिजाइनर शिरकत कर रहे हैं। इनमें गुजरात की हीना मोदी हैण्ड प्रिन्टेड, माधवी डेनिम कलेक्शन, टीना रांका ब्राइडल वीयर्स, क्रूणाली शाह स्प्रिंग एटायर्स, डिमोली शाह पूल पार्टी, नैन्सी लोहारूवाला रॉयल लैगेसी, गौतम बुचा देसी कॉकटेल, दिल्ली के अजय सिन्हा-बुजे इण्डो वेस्टर्न थीम पर अपने कलेक्षन शोकेस करेंगे। जयपुर के प्रख्यात फैशन डिजाइनर हिम्मत सिंह का मेन्सवीयर कलेक्शन रजवाड़ा थीम पर होगा, जिनके शो ओपनर मि. इण्डिया इंटरनेशनल फेम मॉडल जितेष ठाकुर तथा शो स्टॉपर ओलम्पिक रेसलर योगेश्वर दत्त होंगे। जयपुर के फैषन लेबल फ्यूशिया के डिजाइनर रिद्धिमा गोधा-गौरव गौड़ हैण्ड वीवन खादी पर अपनी क्रिएटिविटी दर्शाएंगे, जिनकी शो स्टॉपर बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी होगीं। जयपुर की ही पल्लवी सेठी का ब्राइडल कलेशन फैशन प्रेमियों के आकर्षण का केन्द्र होगा, जिसमें अभिनेत्री सना खान बतौर शो स्टॉपर रैम्प पर कैटवॉक करेंगी। लखनऊ के फैशन डिजाइनर अरषी जमाल ‘लखनऊ के नवाब’ कलेक्षन के जरिए वहां की टे्रडिशन को पेश करेंगे। अरषी जमाल की शो स्टॉपर बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनल चौहान होगीं।

एलिट मिस राजस्थान की मॉडल्स बिखेरेगीं जलवा
जयपुर कोट्योर फैशन वीक के डायरेक्टर अजय शर्मा के अनुसार फैशन वीक के दौरान जहां रैम्प पर सलोनी खन्ना, राधिका बोपईया, पार्वती अन्नाकुट्टन आदि मिस इण्डिया फेम मॉडल्स कैटवॉक करेगीं, वहीं एलीट मिस राजस्थान 2016 की विनिंग मॉडल्स भी रैम्प पर कैटवॉक कर फैशन लवर्स पर अपना जादू बिखेरेगीं। इनमें एलीट मिस राजस्थान की विनर नेहा जायसवाल, अदिती हुण्डिया, नुपुर झंकाल, दिव्या कासलीवाल, गरिमा यादव, आयूषी शर्मा और लावण्या सिसोदिया शामिल हैं। इसके अलावा जयपुर कोट्योर फैशन वीक के पहले दिन फ्यूशिया के लिए जयपुर की कई जानी-मानी हस्तियां भी रैम्प पर कैटवॉक करेगीं। स्विशइन के सीईओ महावीर प्रताप शर्मा एडोर ज्वैल्स की सुनैना जैन तथा जे.डी. माहेष्वरी, अजय शर्मा एवं एक्टर रिषी मिगलानी सिटी वाइव्ज के लिए रैम्प पर कैटवॉक करेंगे। फैषन वीक के ऑफिषियल कोरियोग्राफर मुम्बई के शाय लोबो हैं।

स्वच्छ भारत अभियान में होगा 1 लाख रूपए का सहयोग
जयपुर कोट्योर फैशन वीक के डायरेक्टर महावीर प्रताप शर्मा ने बताया कि फैशन वीक के दौरान 24 और 25 फरवरी को शाम 6.30 बजे से फैशन शो की शुरूआत होगी, जिसमें विभिन्न डिजाइनर अपना-अपना कलेक्शन शोकेस करेंगे। 24 फरवरी को गुजरात की फैशन डिजाइनर डिमोली शाह के शो से फैशन वीक की शुरूआत होगी। रिद्धिमा गोधा-गौरव गौड़ के शो के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी म्यूजिक कम्पोजर गौरव भट्ट के सॉन्ग ‘तुमसे मिले हुए’ को लॉन्च करेगीं। इस सॉन्ग में गौरव गौड़ और चार्वी तान्या दत्ता लीड रोल में हैं। 24 फरवरी के फिनाले शो के डिजाइनर हिम्मत सिंह होंगे, जिनके शो स्टॉपर रेसलर योगेश्वर दत्त हैं। 24 फरवरी को नगरीय विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी चीफ गेस्ट तथा मेयर अशोक लाहोटी एवं जीटीवी नेटवर्क के रीजनल हैड जगदीश चन्द्र विशिष्ट अतिथि होंगे। इस दौरान स्वच्छ भारत अभियान के लिए जयपुर कोट्योर फैशन वीक की टीम की ओर से राज्य सरकार को 1 लाख रूपये की राषि भेंट की जाएगी। 25 फरवरी को लखनऊ के अरषी जमाल के शो से जयपुर कोट्योर फैशन वीक का समापन होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *