लुधियाना पुलिस की लेडी सिंघम ने किया कमाल

0
49

लुधियाना। स्थानीय ग्रामीण पुलिस जगरावो की सब इंस्पेक्टर रवीन्द्र कौर ने कमाल कर दिया है। बिना डरे, सहमे कौर ने अपनी पोस्टिंग के महत सात दिनों के अंदर चार ड्रग माफियाओं की गैंग को धर दबोचा है। अपने सूत्रों से मिली जानकारियों को आधार बनाते हुए कौर ने छापेमारी की और ड्रग तस्करों की नाक में दम कर डाला।

रवीन्द्र कौर को अपनी इस दबंगाई और चार गैंक का बेधडक़ पर्दा फाश करते हुए उचित कार्रवाई करने के लिए ग्रामीण एसएसपी सतिंदर सिंह ने उन्हें सम्मानित किया है। सम्मानित करते हुए एसएसपी ने एप्रीशियएशन लैटर कौर को सौंपा। लुधियाना से मिली जानकारी के अनुसार कौर ने 2014 में पुलिस फोर्स बतौर सब इंस्पेक्टर जॉइन की थी और अपने प्रोबेशन पीरियड से ही सराहनीय सेवाएं देती रही हैं। फिरोजपुर में अपनी पहली पोस्टिंग के अलावा कौर ने बतौर एसएचओ लाखोके बहराम पुलिस थाने में भी सेवाएं दी।

लुधियाना के सरकारी कॉलेज से स्नातक की डिग्री लेकर पुलिस सेवाओं में आई कौर के अनुसार ड्रग माफिया का रैकेट तोडऩा मुश्किल था, लेकिन हमारी पूरी टीम ने डटकर मुकाबला किया और बेहतरीन काम करते हुए माफियाओं को पकड़ा। इधर एसएसपी के अनुसार ड्रग माफियाओं के खिलाफ काम करने और माफियाओं के रैकेट को पकडऩे वाले पुलिसकर्मियों को विशेष रूप से प्रोत्साहन देने के लिए हम काम कर रहे हैं। यह बहुत ही महत्त्वपूर्ण पक्ष है, जिससे पंजाब बड़े पैमाने पर प्रभावित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here