एल.आई.सी. इंटरनेशनल की दुबई में धूम

0
59

दुबई। भारतीय जीवन बीमा निगम के एल.आई.सी. इंटरनेशनल की योजना खुशी अब दुबई के निवासियों के लिए अहम योजना बनने जा रही है। एल.आई.सी. इंटरनेशल की ओर से खुशी शीर्षक वाला कैंपेन जारी किया गया है, जो यहा घर-घर तक बच्चों की पॉलिसी को पहुंचने की अहम भूमिका निभाएगा। इस संबंध में प्रबंध निदेशक, किंगस्टार-एल.आई.सी. इंटरनेशनल निक पी. अल्र्स ने इस कैंपेन को लॉन्च किया और मस्कट के तौर पर खुशी की डॉल जारी की।

फिलहाल खुशी कैंपेन को एल.आई.सी. इंटरनेशनल प्रोफेशनल एजुकेशन प्लान 129 के तहत बिक्री में लाई है। इसके साथ ही साथ कंपनी सीएसआर एक्टिविटीज के जरिए अपनी ब्रांडिंग को मजबूत करेगी और परिवारों को जोडऩे के लिए खुशि बांटने का नारा देगी। इस प्लान के साथ-साथ कंपनी पेशन प्लान की बिक्री पर भी फोकस करेगी और निवेश की योजनाएं भी लाएगी।

किंगस्टार दुबई में चीफ एजेंट के तौर पर काम संभाल रही है। भारतीय जीवन बीमा निगम की सब्सीडरी कंपनी एल.आई.सी. इंटरनेशनल दुबई और अबु धाबी में सेवाएं दे रही है। साथ ही साथ सेवाओं के विस्तार के लिए शारजा, उत्तरी अमीरात और ईस्ट कोस्ट को भी शामिल किया जा रहा है। गौरतबल है कि एल.आई.सी. इंटरनेशनल कुवैत, कतर और ओमान में भी सेवाएं दे रही है।

– पृथ्वी सिंह, दुबई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here