बद्रीनाथ की दुल्हनिया में राजस्थानी असर है- वरुण धवन

Filed under: Entertainment |

जयपुर। होली के अवसर पर रिलीज होने जा रही बद्रीनाथ की दुल्हनिया की स्टार कास्ट सोवमार को जयपुर में थी। अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने विभिन्न स्थलों पर जयपुर में फिल्म का प्रमोशन किया। इस अवसर पर वरुण ने इस फिल्म में राजस्थान का बड़ा असर बताया। वरुण के अनुसार कोटा में शूटिंग के दौरान वहां सेवन वंडर्स जैसी खूबसूरत लोकेशन यादगार रही, वहीं कोटा के लोगों का साथ, वहां के रहन-सहन, खान-पान और खातिरदारी कमाल की थी।

वरुण ने बताया कि फिल्म देशी लव स्टोरी है और मैं इसमें झांसी का रहने वाला लडक़ा हूं, जिसे कोटा की वैदेही से प्यार हो जाता है। इस फिल्म को लेकर हम काफी समय कोटा रहे और यहां के सेवन वंडर्स में स्टेच्यु ऑफ लिबर्टी को फिल्माया भी। सही मायने में देखें, तो हमारे छोटे शहरों में भी बहुत कुछ है, जिन्हें देखने के लिए हमें इन शहरों में आना चाहिए।

यह हमारी तीसरी फिल्म- आलिया भट्ट
वरुण और मेरी यह तीसरी फिल्म है। हम दोनों ने अपने करियर की शुरुआत भी एक साथ ही की थी। फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से इसे कंपेयर किया जा रहा है, लेकिन यह फिल्म उससे बिलकुल अलग है। मैं यहां रही और मैंने राजस्थान के कल्चर को भी करीब से जाना और यह भी पाया कि यहां की महिलाएं खूबसूरत लिबास में रहती हैं, जिसे मैं तो शायद ही कभी पहन पाऊं।

इस अवसर पर दोनों ही सेलेब्रिटीज ने राजस्थान के खान-पान, रहन सहन की जमकर तारीफें की। एक सवाल के जबाव में भंसाली मामले में वरुण का कहना था, हम लोगों को किसी के जज्बातों के साथ नहीं खेलना चाहिए। संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट नहीं होनी चाहिए थी, यह निहायती गलत था। अगर किसी को आपत्ति थी, तो बैठकर बातचीत करना ही श्रेष्ठ विकल्प होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *