पूर्व आई.ए.एस. रोमन सैनी को मोदी की स्पेशल कॉल

0
75

नई दिल्ली। देश के चर्चित युवा एंटरप्रेन्योर और पूर्व आई.ए.एस. अधिकारी रोमन सैनी को नीति आयोग से प्रधानमंत्री के साथ विशेष मुलाकात के लिए कॉल किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार रोमन सैनी को नीति आयोग की ओर से मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमिताभ कांत की ओर से हाल ही इस विशेष निमंत्रण की चिट्ठी मिली है।

इस चिट्ठी में रोमन को इस मुलाकत की कंफर्मेशन के लिए सूचना की गई है। जानकारी के अनुसार मोदी रोमन सहित देश में निजी क्षेत्र में काम करके देश को आगे ले जा रहे एंटरप्रेन्योर्स से 17 अगस्त को मिलेंगे। सरकार की नजर ये यह ऐसे युवा हैं, जो देश को सही मायने में ट्रांसफॉर्म करने में अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस दिन राउंट टेबल डिस्कशन का आयोजन किया जाएगा जिसके बाद मोदी यहां मौजूद के चुनिंदा एंटरप्रेन्योर्स को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर सरकार राज्य और केन्द्र को मिला कर देश में बेहदर बदलावों की दिशा में उठाए जा सकने वाले बेहतर प्रयासों पर खुली चर्चा इन युवाओं से करने जा रही है।

अपने आप में अनूठा और सरकारी स्तर पर यह सराहनीय प्रयास निश्चित रूप से निजी क्षेत्र में देश के लिए जुटे युवाओं को तो मोटीवेट करेगा ही, सरकार की नजर में निजी क्षेत्र प्रति सम्मानजनक रवैए को अपनाने की एक नई शुरुआत की नीव भी रखेगा। इस पूरे इवेंट में राकेश रंजन को कॉर्डिनेशन का जिम्मा सौंपा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here